MobieSync

Передавайте любые данные между вашими устройствами Android/iOS.

Восстановление данных Android

Восстановите удаленные / потерянные файлы со всех устройств Android.

Сломанное извлечение данных Android

Восстановление сломанных данных Android, восстановление нормального состояния устройств Android.

Резервное копирование и восстановление данных Android

Резервное копирование и восстановление данных с устройств Android или между компьютерами.

Восстановление данных Win/Mac

Вернуть удаленные/потерянные данные с компьютера Windows/Mac.

Программное обеспечение для восстановления видео Ai

iDATAPP Video Repairer может помочь исправить/восстановить видео с потерянными или поврежденными данными.

OPPO K11 के साथ व्यावहारिक अनुभव: यहां कुछ आश्चर्य हैं

OPPO K11 मोबाइल फोन पहले ही प्राप्त कर लिया गया है और कई दिनों तक इस्तेमाल किया गया है। विशिष्ट अनुभव के बारे में मैं आपको आगे बताऊंगा.

पहली धारणा यह है कि यह हल्का और पतला है, मध्य फ्रेम बहुत संकीर्ण है, पीछे के कवर में एक बड़ा चाप है, 2.8D प्रभाव है, और मध्य फ्रेम में एक बेवेल्ड किनारा = संक्रमण भी है, इसलिए यह तंग महसूस नहीं होता है हाथ, जो अच्छा है.

पिछली पीढ़ी की तुलना में, कैमरा बड़ा हो गया है। ऐसा लगता है कि 50-मेगापिक्सल IMX890 का इस बार वाकई असर है। फिर यह रंग योजना है, ग्लेशियर नीला, इस प्रभाव को बुनाई क्विकसैंड शिल्प कहा जाता है, यह बहुत उभरा हुआ है, लेकिन प्रकाश ढाल के साथ कोमलता का स्पर्श भी है। और यह मूल रूप से उंगलियों के निशान नहीं डालता है, आप इस उपस्थिति के बारे में क्या सोचते हैं?

आइए पहले स्क्रीन पर एक नज़र डालें। स्क्रीन का फ्रेम बहुत संकीर्ण नहीं है, लेकिन यह काफी आरामदायक दिखता है। समान चौड़ाई का व्यावहारिक प्रभाव मुझे iPhone 11 के बहुत करीब महसूस कराता है।

आकार 6.7 इंच है, जो मुख्यधारा के बड़े स्क्रीन वाला मोबाइल फोन है। मुख्य आकर्षण 120Hz+10Bit+2160Hz PWM डिमिंग है। रिज़ॉल्यूशन 2412*1080P, 394ppi है। मुझे लगता है कि स्पष्टता ख़राब नहीं है. और इसमें 10,000-स्तरीय बैकलाइट फ़ंक्शन है, और आभासी चमक दृश्य प्रभाव को आसान बनाती है। मैंने वास्तव में इसके लिए एलसीडी की बनावट का उपयोग किया, और यह आम तौर पर अच्छा है।

फिर प्रदर्शन है. इसके प्रदर्शन कोर को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G में अपग्रेड किया गया है, जिसकी मुख्य आवृत्ति 2.7GHz और रनिंग स्कोर 70W है। प्रदर्शन का यह स्तर पूरी तरह से पर्याप्त है। मोबाइल फोन में तीन मेमोरी संयोजन हैं, शुरुआती संस्करण भी 8+256 है, मेरा 12+512 है। यदि यह अभी भी बहुत छोटा है, तो यहां एक काली तकनीक है, आप एक बाहरी मेमोरी कार्ड जोड़ सकते हैं, यह वास्तव में कोई समस्या नहीं है।

प्रदर्शन के संदर्भ में, ओप्पो अभी भी इसे मेमोरी जेनेटिक पुनर्संयोजन तकनीक, एप्लिकेशन प्रीलोडिंग तकनीक आदि प्रदान करता है। वास्तविक प्रदर्शन अपेक्षाकृत स्थिर है, और कई ऐप की पृष्ठभूमि को आसानी से स्विच किया जा सकता है, और एप्लिकेशन को एक ही समय में खोला और बंद किया जा सकता है। समय। इसके अलावा, इसमें TUV SÜD से 48 महीने का ए-लेवल फ्लुएंसी सर्टिफिकेशन भी है, जो इस स्तर पर दुर्लभ है।

दूसरी छवि है. यह 50-मेगापिक्सल IMX890 वास्तव में एक स्टार उत्पाद है। हजारों फाइंड सीरीज से लेकर रेनो सीरीज तक, अब इसे K11 में वितरित किया गया है। विवरण दोगुने स्पष्ट हैं। फोन का कैमरा ऑन होते ही इसे महसूस किया जा सकता है। प्रकाश और छाया के विवरण, हाइलाइट्स के दमन और जल प्रवाह को पकड़ने के लिए, OIS ऑप्टिकल छवि स्थिरीकरण प्रभाव भी बहुत अच्छा है। यह छवि मुख्य आकर्षण है, और मैं इसके बारे में बाद में एक अलग वीडियो में बात करूंगा।

फिर खेल है. हालाँकि यह वीडियो पर केंद्रित है, गेम का अनुभव बुरा नहीं है। मुख्य आकर्षण हाइपरबूस्टर 2.0 फ्रेम स्थिरीकरण तकनीक है। क्लस्टरिंग एल्गोरिदम के माध्यम से, मोबाइल फोन गेम डेटा के उतार-चढ़ाव को अधिक समझदारी से समझ सकता है। लाइटनिंग स्टार्टअप का मतलब गेम स्टार्टअप पेज को छोड़ना है, जो ब्लैक होने पर गेम में प्रवेश करने के समय को काफी हद तक बचाता है।

सहायक प्रदर्शन के मामले में, 11068 वर्ग मिलीमीटर ग्राफीन ताप अपव्यय है, जो मेरी कल्पना से बेहतर है। गेम पैकेज अपडेट किया गया है, गेम का अनुभव सामान्य है, गर्मी अच्छी तरह से नियंत्रित है, और गेम डेटा स्थिर है।

अंत में, बैटरी जीवन के संदर्भ में, पतली और हल्की बॉडी के नीचे एक बड़ी 5000mAh की बैटरी है, और तेज़ चार्ज 100W तक पहुँच गया है, जो एक लंबे जीवन वाला संस्करण भी है। इस संयोजन को वर्तमान सुनहरा मिलान माना जा सकता है, और यह फ्लैगशिप फोन का कॉन्फ़िगरेशन भी है। पूरी तरह चार्ज होने में लगभग 26-28 मिनट का समय लगता है, लेकिन इसे 10 मिनट में 50% तक चार्ज किया जा सकता है, जो आपातकालीन स्थितियों के लिए बहुत अच्छा है।

इसके अलावा, यह सिस्टम ColorOS 13.1 है, और फ्लैगशिप मशीन के कार्यों को कैस्ट्रेटेड नहीं किया गया है। अन्य विस्तृत कॉन्फ़िगरेशन में बंद स्टीरियो डुअल स्पीकर, डॉल्बी एटमॉस और एक्स-एक्सिस लीनियर मोटर्स शामिल हैं। इन अनदेखे विवरणों को भी K11 में व्यवस्थित किया गया है।

संक्षेप में, इस मोबाइल फोन की पहली धारणा यह है कि यह ठोस, व्यावहारिक मॉडल, अच्छी बनावट और उपस्थिति + छलांग लगाने वाली छवि + व्यापक और संतुलित प्रदर्शन और बैटरी जीवन आदि है। कुल मिलाकर यह काफी आश्चर्यजनक है।

Переключение языка